Privacy Policy - RajGov

अपडेट सबसे पहले

Privacy Policy

आपकी वेबसाइट नीचे दी गई गोपनीयता नीति का उपयोग कर सकती है:

"हम" / "हमें" / "हमारी" / "कंपनी" शब्द व्यक्तिगत और सामूहिक रूप से iThink Global Solution का संदर्भ देते हैं। और शर्तें "आप" / "आपका" / "अपने आप" उपयोगकर्ताओं को संदर्भित करती हैं। यह गोपनीयता नीति सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम, 2000 के तहत गठित एक इलेक्ट्रॉनिक अनुबंध के रूप में एक इलेक्ट्रॉनिक रिकॉर्ड है और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम, 2000 द्वारा संशोधित विभिन्न क़ानूनों में इलेक्ट्रॉनिक दस्तावेज़ों / रिकॉर्ड से संबंधित नियमों और उसमें किए गए संशोधित प्रावधान हैं। इस गोपनीयता नीति को किसी भी भौतिक, इलेक्ट्रॉनिक या डिजिटल हस्ताक्षर की आवश्यकता नहीं है।

यह गोपनीयता नीति आपके और iThink ग्लोबल सॉल्यूशन के बीच कानूनी रूप से बाध्यकारी दस्तावेज़ है .. (दोनों शर्तें नीचे परिभाषित की गई हैं)। इस गोपनीयता नीति की शर्तें उसी की आपकी स्वीकृति पर प्रभावी होंगी (इलेक्ट्रॉनिक रूप में प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से, मैं स्वीकार करता हूं टैब पर क्लिक करके या वेबसाइट के उपयोग से या अन्य माध्यमों से) और आपके और iThink के बीच संबंधों को नियंत्रित करेगा वेबसाइट "वेबसाइट" के उपयोग के लिए ग्लोबल सॉल्यूशन (नीचे परिभाषित)।
यह दस्तावेज़ सूचना प्रौद्योगिकी (उचित सुरक्षा प्रथाओं और प्रक्रियाओं और सूचना के संवेदनशील व्यक्तिगत डेटा) नियमों, 2011 के तहत सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम, 2000 के प्रावधानों के अनुसार प्रकाशित और किया जाएगा; संवेदनशील व्यक्तिगत डेटा या जानकारी के संग्रह, उपयोग, भंडारण और हस्तांतरण के लिए गोपनीयता नीति के प्रकाशन की आवश्यकता होती है।
कृपया वेबसाइट का उपयोग करके इस गोपनीयता नीति को ध्यान से पढ़ें, आप इंगित करते हैं कि आप इस गोपनीयता नीति को समझते हैं, सहमत हैं और सहमति देते हैं। यदि आप इस गोपनीयता नीति की शर्तों से सहमत नहीं हैं, तो कृपया इस वेबसाइट का उपयोग न करें।
हमें अपनी जानकारी प्रदान करके या वेबसाइट द्वारा प्रदान की गई सुविधाओं का उपयोग करके, आप इस गोपनीयता नीति के तहत हमारे द्वारा निर्दिष्ट की गई किसी भी या सभी व्यक्तिगत जानकारी और गैर-व्यक्तिगत सूचनाओं के संग्रहण, भंडारण, प्रसंस्करण और हस्तांतरण के लिए सहमति देते हैं। । आप आगे सहमत हैं कि इस तरह के संग्रह, उपयोग, भंडारण और आपकी जानकारी के हस्तांतरण से आपको या किसी अन्य व्यक्ति को कोई नुकसान या गलत लाभ नहीं होगा।

No comments:

Post a Comment